October 18, 2024

JK KHABAR NOW

JOURNALISM IS PASSION

लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी बोले,हमलावर आतंकी कहीं भी छिपे हों, उन्हें खोज निकालेंगे

संगयोट समेत भाटाधुलियां के जंगल में आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरी क्षमता के साथ तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। पुंछ और राजौरी जिले में पहले से ही हाई अलर्ट है। इस दौरान सेना की उत्तरी कमान के अध्यक्ष लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा कि पुंछ में सैन्य जवानों पर हमले में शामिल आतंकी कहीं भी छिप जाएं, उन्हें खोज निकाला जाएगा। सुरक्षाबल के जवान उन्हें मार गिराएंगे या फिर उन्हें पकड़ लिया जाएगा। सभी जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

इस मामले दो दंपती समेत 30 से अधिक लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। इस बीच, लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी ने ऊधमपुर के कमान अस्पताल में भर्ती घायल से बातचीत कर उनकी हिम्मत बढ़ाई। आपको बता दें कि इस आतंकी हमले में पांच जवान शहीद हो गए थे। भाटाधुलियां के घने जंगल और प्राकृतिक गुफाओं के कारण नियंत्रण रेखा के पार से आतंकियों की घुसपैठ होती है। सूत्रों के अनुसार, मौजूदा समय में राजौरी और पुंछ में तीन से चार आतंकी समूह सक्रिय हैं।

लेफ्टिनेंट जनरल ने एक दिन पहले ही भाटाधुलियां क्षेत्र के संगयोट में घटनास्थल का दौरा किया था। उन्होंने सीमावर्ती क्षेत्र में सुरक्षा और आतंकियों को पकड़ने के लिए चल रहे तलाशी अभियान की समीक्षा की। उत्तरी कमान के प्रमुख ने कहा कि उन्हें आतंकियों के खिलाफ अब तक की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी दी गई और सैनिकों से अपने संकल्प पर अडिग रहने का भरोसा दिया।