October 17, 2024

JK KHABAR NOW

JOURNALISM IS PASSION

जम्मू-कश्मीर से पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष हर्ष देव हुये आम आदमी पार्टी में शामिल

नई दिल्ली: 7 may,

Sunit kumar

केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में ‘आप’ के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने आज जम्मू-कश्मीर से पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष हर्ष देव, प्रांत अध्यक्ष राजेश परगोत्रा, राज्य सचिव गगन प्रताप व पुरषोत्तम और पैंथर्स पार्टी के दिल्ली प्रमुख सुदेश डोगरा के साथ अन्य कई साथियों का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया। ‘आप’ पीएसी सदस्य दुर्गेश पाठक और जम्मू-कश्मीर के इलेक्शन इंचार्ज इमरान हुसैन ने टोपी और पटका पहनाकर सभी को पार्टी में शामिल किया। इस दौरान नवनिर्वाचित ‘आप’ जम्मू-कश्मीर प्रभारी गौरव और सलाउद्दीन भी मौजूद रहे।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के लिए जम्मू-कश्मीर की राजनीति में एक नए अध्ध्याय की शुरुआत हो रही है। आज जम्मू-कश्मीर की राजनीति से जुड़े हुए वहां के तमाम मजबूत नेता, मंत्री, पैंथर्स पार्टी के नेता आम आदमी पार्टी के परिवार में शामिल हो रहे हैं। इसमें मुख्यतौर पर पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष हर्ष देव, प्रांत अध्यक्ष राजेश परगोत्रा, राज्य सचिव गगन प्रताप और पुरषोत्तम जी और पैंथर्स पार्टी के दिल्ली प्रमुख सुदेश डोगरा जी आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। मैं सभी का आम आदमी पार्टी में हार्दिक स्वागत करता हूं।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर हर्ष देव ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो काम किए हैं, उसकी चर्चा पूरे हिंदुस्तान में हो रही है। विशेषतौर पर शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी जैसी सुविधाएं देने में जो भूमिका रही है, उसकी सराहना हर राज्य में हो रही है। इसी प्रकार के बदलाव की जम्मू-कश्मीर को भी जरूरत है। जम्मू-कश्मीर के लोग मूलभूत सुविधाओं से कई वर्षों से वंचित हैं, उनको भी यह तमाम सुविधाएं मिल सकें, भ्रष्टाचार का खात्मा हो सके और एक गुड गवर्नेंस जो अक्सर हम सिर्फ किताबों में पढ़ते हैं, जो अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में संभव करके दिखाया है, वही गुड गवर्नेंस जम्मू-कश्मीर को भी मिल सके। तमाम समस्याओं का समाधान तभी हो सकता है जब एक अच्छी सरकार वहां आए और यह सिर्फ आम आदमी पार्टी के साथ ही संभव है।