October 18, 2024

JK KHABAR NOW

JOURNALISM IS PASSION

हाजी गल्ला के आतंक से मुक्त हुआ मेरठ : स्वतंत्र देव सिंह

हाजी गल्ला के आतंक से मुक्त हुआ मेरठ : स्वतंत्र देव सिंह

● आपराधिक तत्वों पर नियंत्रण 5 साल की सबसे बड़ी उपलब्धि

● मोदी-योगी के प्रयास से एक हुआ दिल्ली-मेरठ

● सपा-कांग्रेस ने रामलला के मंदिर की राह में रोड़े अटकाए

मेरठ (27 जनवरी): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गुरुवार को किठौर विधानसभा क्षेत्र में की वोटर्स के साथ बैठक की तथा भाजपा उम्मीदवार सत्य व्यास सत्यवीर त्यागी के लिए वोट और समर्थन मांगा. उन्होंने कहा कि पूरा मेरठ जानता है कि सपा सरकार में सोतीगंज वाले हाजी गल्ला का कितना आतंक था. गाड़ियां खड़े-खड़े कट जाती थी और कोई कुछ नहीं कर पाता था. योगी सरकार के शासनकाल में पहली बार पुलिस उसके इलाके में दाख़िल हुई और उसे जेल भेजा. यही नहीं, अवैध तरीके से कमाई गई उसकी सालों की संपत्ति ज़ब्त की.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी और योगी जी के प्रयासों से मेरठ और दिल्ली अब एक ही हो गए हैं. दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे शुरू हो गया है. दिल्ली-मेरठ रैपिड रेल तैयार हो रही है. मोदी-योगी की डबल इंजन सरकार ने साधन का जाल बिछा दिया है.

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अब मेरठ के नौजवान को दिल्ली में कही किराए पर नहीं रहना पड़ता है. वह अब सुबह नौकरी पर जाकर शाम को अपने गांव में घर जाकर सोता है. सरधना को खेल विश्विद्यालय की सौगात मिली है. पश्चिम उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों को विश्व स्तरीय सुविधाएं मिलेंगी.

भाजपा के स्टार प्रचारक ने कहा कि मेरठ में चारों तरफ नए-नए हाईवे का जाल बिछ गया है. दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे बन जाने से मेरठ और दिल्ली अब एक हो गए हैं. पहले मेरठ से दिल्ली जाने में लोग घंटों जाम में फंसे रहते थे.

खतौली विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी के समर्थन में मतदाताओं के साथ बैठक में उन्होंने योगी मोदी की सरकार बनी रहने के लिए आशीर्वाद मांगा. उन्होंने घर-घर जाकर जनसंपर्क भी किया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मीरापुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार प्रशांत गुर्जर के समर्थन में बैठक कर वोट मांगा. यहां उन्होंने कहा कि

मोदी जी और योगी जी मुज़फ़्फ़रनगर के बच्चों का भविष्य बनाने के लिए आए हैं. प्रदेश के हर जिले में मेडिकल कॉलेज मनाए जा रहे हैं. अब तक 33 जिलों में मेडिकल कॉलेजों का निर्माण हुआ है. कोरोना जैसी महामारी में भी देश का कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोया. 15 करोड़ लोगों को महीने में दो बार मुफ्त राशन दिया जा रहा है. बैठक के बाद उन्होंने घर-घर जाकर वोट मांगे.

मुजफ्फरनगर सदर सीट पर पार्टी उम्मीदवार कपिल देव अग्रवाल के समर्थन में उन्होंने वृंदावन गार्डन में बैठक की. यहां उन्होंने कहा किपश्चिमी उत्तर प्रदेश में कनेक्टिविटी की दृष्टि से बहुत अच्छा काम हुआ है. गंगा एक्सप्रेसवे, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे दिल्ली मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस वे, दिल्ली सहारनपुर एक्सप्रेसवे तथा दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे के निर्माण से यहां के विकास को चार चांद लगे हैं. उत्तर प्रदेश के 24 करोड़ लोगों को कोरोना का मुफ्त टीका लग चुका है.

शहर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मेरठ में महिलाओं से छेड़खानी करने वाले अब जेल के अंदर हैं. अपराधियों को यहां से खदेड़ दिया गया है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि पूरे उत्साह से पूर्ववर्ती सरकारों की जन विरोधी नीतियों को बेनकाब करें. सरकार बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बहुत काम हुआ है. सरकार की उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाएं. आने वाली सरकार योगी के नेतृत्व में ही बनेगी. उन्होंने भाजपा उम्मीदवार कमल दत्त शर्मा के लिए सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर कार्य करने के लिए कहा.

कैंट विधानसभा क्षेत्र में प्रबुद्ध जन समाज में उन्होंने कहा कि जनता को अच्छी तरह मालूम है कैसे सपा-कांग्रेस ने रामलला के मंदिर की राह में रोड़े अटकाए. आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है. लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है. सरकार ने सभी वर्गों के लिए कार्य किया है. योगी मोदी सरकारों के प्रयास से उत्तर प्रदेश में रोजगार के अवसर बने हैं. डिफेंस कॉरिडोर के विकास से निवेशकों का रुझान उत्तर प्रदेश की ओर बढ़ा है.