October 16, 2024

JK KHABAR NOW

JOURNALISM IS PASSION

Adipurush Release Date: सिनेमाघरों में जल्द रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’, डेट का हुआ एलान

साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ की नई रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है। इस फिल्म ने इन दोनों के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य किरदार में हैं। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म का जब पहला टीजर आउट हुआ था, तो मेकर्स और स्टारकास्ट को काफी आलोचनाओ का सामना करना पड़ा था।

बाहुबली एक्टर प्रभास ने फिल्म की रिलीज डेट एलान कर दिया है। प्रभास ने नई रिलीज डेट की घोषणा के साथ ही हनुमान चालीसा की चौपाई ‘श्रीराम काज करिबे को आतुर’ के साथ की। उन्होंने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया जिस पर भगवान राम की चौपाई के साथ-साथ ये लिखा हुआ था कि आदिपुरुष की रिलीज को 150 दिन रह गए हैं,

इसी के साथ मेकर्स ने रिलीज डेट के बारे में बताते हुए लिखा कि प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज हो रही है। इस पोस्ट के साथ प्रभास ने कैप्शन में लिखा, ‘राम कार्य करने के लिए हम सदैव तत्पर हैं’ फिल्म ‘आदिपुरुष’ के रिलीज डेट की पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस फिल्म में बाहुबली स्टार प्रभास जहा भगवान राम के भूमिका में दिखाई देंगे, तो वही सनी सिंह फिल्म में उनके छोटे भाई लक्ष्मण बने हैं। कृति सेनन आदिपुरुष में पहली बार माता सीता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। उनके अलावा फिल्म में सैफ अली खान रावण की भूमिका निभा रहे हैं।