October 18, 2024

JK KHABAR NOW

JOURNALISM IS PASSION

दर्जनों ने थामा शिवसेना का दामन , अजय एवं राशिन बने कामगार एवं युवा जिला प्रधान

उधमपुर।

शिवसेना में शामिल होने को लेकर लोगों खासकर युगवाओ में भारी उत्साह दिखा, उधमपुर में आज यानी रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी प्रदेश प्रमुख की उपस्थिति में दर्जनों युवाओं ने पार्टी के विचारों और नीतियों से प्रभावित होकर शिवसेना का दामन थामा। वहीं प्रदेश अध्यक्ष मनीश साहनी ने जम्मू कश्मीर के विधानसभा चुनावों की घोषणा से पूर्व राज्य का दर्जा लौटाने की मांग की है।
उधमपुर के रामनगर मे आयोजित एक कार्यक्रम में प्रदेश प्रमुख मनीश साहनी ने अपने संबोधन में कहा कि कहा कि राज्य दर्जा बहाली के इंतजार में ढ़ाई साल से ज्यादा का समय बीत चुका है।‌ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अगस्त 2019 को सदन के पटल पर जम्मू कश्मीर की आवाम को जल्द राज्य का दर्जा लौटाने का वादा किया था।‌ साहनी ने कहा कि केंद्र सरकार अपने तमाम वादों से पीछे हट रही है। जम्मू कश्मीर के पुनर्गठन पर विकास, रोजगार और अमन बहाली के जो सपने और सब्जबाग दिखाए गए थे वह सब भी समय बीतने के साथ चकनाचूर हो रहे हैं ।
सीधे तौर‌ पर केन्द्र के अधीन होने के बावजूद भी प्रदेश में जमीनी स्तर पर विकास , रोजगार और खुशहाली कहीं दिखाई नहीं दे रही। जनता को टोल प्लाजा , शराब की दुकानें, महंगाई और बेरोजगारी के सिवा कुछ हासिल नहीं हुआ है। बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए भी आवाम सड़कों पर है ।‌ साहनी ने कहा कि जनता के आम मुद्दों पर धर्म और जातिवाद की घिनौनी राजनीति हावी हो रही हैं।‌ साहनी ने कहा कि जनता अपने साथ हो‌ रही वादा खिलाफी और विश्वासघात को याद रखें और समय आने पर इसका माकूल जवाब दे।
वहीं इस मौके पर उपस्थित महासचिव विकास बख्शी, उधमपुर प्रभारी अश्वनी प्रभाकर , जिला प्रधान संजीव शर्मा , राजेश‌ हांडा महासचिव अनिल विजय ने पार्टी में शामिल हुए सदस्यों का शिव बंधन एवं पार्टी निशान के साथ स्वागत किया।‌ विभव रैना , राहुल शर्मा, अर्जुन सडौतरा , आशुतोष , सोहन‌सिंह , राकेश कुमार, सन्नी कुमार समेत दर्जनों ने पार्टी का दामन थामा । पार्टी में शामिल हुए अजय गुप्ता को जिला कामगार अध्यक्ष जबकि राशिव खजूरिया को युवा ईकाई प्रधान और अमित‌ शर्मा को प्रवक्ता के पद पर नियुक्त किया गया। इस मौके पर उधमपुर ईकाई से संजय पंडिता , राजेश खजूरिया, इम्तिहान हुसैन, विजय सिंह, राजिन्द्र सिंह, टींकल अरोड़ा ,राजेश वर्मा , रमेश वर्मा , सुनील कुमार, विशाल वर्मा समेत कई पदाधिकारी उपस्थित थे। @@@Report by AKHIL Pangotra