October 18, 2024

JK KHABAR NOW

JOURNALISM IS PASSION

अमरनाथ यात्रा पर गीदड़ भभकी देने वालों को शिवसेना की चेतावनी , आंतक पर भारी पड़ेगी आस्था

जम्मू -अखिल्,

अमरनाथ यात्रा को लेकर पाकिस्तानी पोषित आंतकवादी संगठन टीआरएफ द्वारा जो गीदड़ भभकी दी गई है । उस पर गुस्साए शिव सैनिकों ने आज जम्मू में पार्टी प्रदेश कार्यालय के समीप जोरदार प्रदर्शन किया एवं पाकिस्तान एवं आंतकवादी संगठनों का झंडा एवं निशान फूंका।
पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मनीश साहनी ने कहा कि अमरनाथ यात्रा पर विध्न डालने के‌ नापाक इरादे पाले बैठे पाकिस्तान एवं कठपुतली आंतकवादी संगठन अपने नापाक मकसद में कतई कामयाब नही हो सकते । साहनी ने कहा कि आंतकवाद पर आस्था हमेशा भारी साबित हुई है । अमरनाथ यात्रा को जब भी धमकाने एवं प्रभावित करने की कोशिशें हुईं है , भोलेनाथ के भक्त उतनी अधिक तादाद में यात्रा में शामिल हुए हैं।
साहनी ने कहा कि शिव भक्तों की आस्था को ललकारने की कोशिश न करें। जम्मू के साथ कश्मीर की आम जनता भी अमरनाथ यात्रा पर आने वाले श्रद्धालुओं का स्वागत करने के लिए बाहें पसारे खड़ी है। जम्मू कश्मीर में तैनात सुरक्षा बल , स्थानीय नागरिक व शिव‌ सैनिकों के रहते किसी भी आंतकवादी ताक़त की जुर्रत नहीं है कि अमरनाथ यात्रा पर आंखें टेडी कर सके । साहनी ने कहा कि पाकिस्तान एवं आंतकवादी संगठन कतई न भूलें कि माननीय बाला साहेब ठाकरे के शिव सैनिक धर्म एवं मानवता की रक्षा के लिए छाती तान कर खड़ा है ।‌
साहनी ने प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी से आंतकवाद का पोषण करने वाले पाकिस्तानी से तत्काल प्रभाव से तमाम राजनीतिक , कूटनीतिक एवम व्यापारिक संबंधों पर पूर्ण विराम लगाने की मांग की।
साहनी ने कहा कि आंतकवादी का कोई धर्म नहीं होता वह इंसानियत के दुश्मन है इसलिए वह तमाम शिव भक्तों को अपीर करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा तादाद में यात्रा का हिस्सा बने एवं आंतकी संगठनों की गीदड़ भभकीयों का मुंहतोड़ जवाब दे ।इस मौके पर महासचिव विकास बख्शी, उपाध्यक्ष हर्ष कुमार गुप्ता,अध्यक्ष कामगार विंग राज सिंह , अध्यक्ष युवा विंग बिन्नी महाजन, शिशूपाल , पवन सिंह, संजीव सूदन समेत कई नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। @@@Report by AKHIL Pangotra