October 18, 2024

JK KHABAR NOW

JOURNALISM IS PASSION

भारी वर्षा के बीच लामाचौड़ में आयोजित जनसभा को भगत ने किया संबोधित

कालाढूंगी। कालाढूंगी विधानसभा के अंतर्गत लामाचौड़ में भारी वर्षा के बीच बड़ी संख्या में पहुँचे क्षेत्रवासियों का भाजपा विधायक प्रत्याशी बंशीधर भगत ने साधुवाद करते हुए कहा कि आप सभी का स्नेह एवं आशीर्वाद दर्शाता है कि विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित है। भगत ने कहा कि चुनाव में कुछ ही दिन शेष हैं और स्वाभिमानी एवं शाक्तिशाली राष्ट्र के निर्माण के लिए मोदी जी एवं धामी जी के हाथों को मजबूत करने के लिए इन 4 दिनों में प्रत्येक घर तक पुनः जाकर सबसे अधिक मतों से इस विधानसभा में भाजपा को जिताना बहुत आवश्यक है।

भगत ने काँग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि साढ़े 4 वर्षों तक जनता के बीच में अगर वे उपस्थित रहे होते तो आज चुनाव में प्रलोभन देने की जरूरत नहीं पड़ती। अब जनता ने तय कर लिया है कि वह काँग्रेस के बहकावे में नहीं आने वाली है और कालाढूंगी विधानसभा सहित पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से विजय होगी।

साथ ही भगत ने अवगत करवाया की गुरुवार 10 तारीख को दोपहर 02 बजे केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी कालाढूंगी स्थित रामलीला मैदान में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगी। जिसमें सभी कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रवासियों से ईरानी जी के विचारों को सुनने के लिए सभास्थल में आने का न्यौता दिया।

वहीं दूसरी ओर प्रदेश कार्यकारणी सदस्य विकास भगत ने बैलपड़ाव, रतनपुर, कमोला एवं चकलुवा क्षेत्र के युवाओं से अनुरोध करते हुए कहा कि मोदी जी के नवभारत निर्माण में युवाओं की भूमिका अहम है, इसलिए आज अधिक से अधिक युवाओं को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की आवश्यकता है।

कार्यक्रम में सुरेश तिवारी, प्रताप सिंह, सुरेश निगलटिया, चंदन किरौला, लखविंदर सिंह, लाखन निगलटिया, अजमेर सिंह, कैलाश भगत, सतवंत सिंह, बिशम्बर पडलिया, भीम सिंह कुरिया, जोत सिंह अरोरा, कमल पडलिया, नवीन पडलिया, नारायण सिंह चौरसिया, चंदन टनवाल, रवि कुरिया एवं प्रमोद बोरा सहित समस्त पदाधिकारी एवं क्षेत्रवासीगण मौजूद रहे।