October 16, 2024

JK KHABAR NOW

JOURNALISM IS PASSION

शोभायात्रा एवं छड़ी पूजन में शामिल होने की अपील दर्जनों ने थामा शिवसेना का दामन

शोभायात्रा एवं छड़ी पूजन में शामिल होने की अपील

दर्जनों ने थामा शिवसेना का दामन

सांबा — चैत्र नवरात्रि के पहले दिन यानि 13 अप्रैल को बगलामुखी मंदिर सांबा से चींचीं माता मंदिर तक भव्य शोभायात्रा एवं छड़ी पूजन का आयोजन किया जाएगा । शिवसेना (बाला साहेब ठाकरे) पार्टी कार्यालय सांबा में आयोजित आज एक कार्यक्रम में महिला विंग अध्यक्ष मिनाक्षी छिब्बर ने जानकारी देते हुए बताया कि 13 अप्रैल को पहले पवित्र नवरात्रे पर सुबह 11:30 बजे बगलामुखी मंदिर सांबा से पूरे विधि-विधान एवं पूजा अर्चना के साथ भव्य शोभायात्रा सांबा के मुख्य बाजार से होती हुए चींचीं माता मंदिर पर छड़ी पूजन के साथ सम्पन्न होगी ।
मिनाक्षी ने श्रद्धालुओं से बढ़-चढ़ कर यात्रा का हिस्सा बनने एवं मां का आशीर्वाद प्राप्त करने की अपील की ।
मिनाक्षी ने भव्य शोभायात्रा में शामिल होने वाले तमाम भक्तों से मास्क पहनने एवं करोना के नियमों का पालन करने की अपील की ।
इस मौके पर अनीता देवी, नीलम देवी, ज्योति रानी, ​​चंचला देवी, रेवी देवी, किरण बाला,
कमला देवी, निर्मला कुमारी, सुनीता देवी,
चानो देवी, रानी देवी, सनदनी देवी,
नीतू देवी समेत कई महिलाओं ने पार्टी की नीतियों एवं कार्यों से प्रभावित हो शिवसेना का दामन थामा‌।
मीनाक्षी ने नए प्रवेशकों का गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों को जमीनी स्तर पर लोगों तक पहुंचने के अलावा पूर्ण सहयोग और समर्थन का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर पार्टी के सांबा जिला अध्यक्ष नीलम सिंह संब्याल, महिला अध्यक्ष श्रेष्ठा देवी, उपाध्यक्ष अरुण सिंह , विजय मनयाल, राकेश भट्टी,कमल परगल के अलावा जनरल सेक्रेटरी विकास बख्शी, सचिव बलवंत सिंह, गीता लखोत्रा, डिंपल और मीना देवी शामिल थीं।