October 16, 2024

JK KHABAR NOW

JOURNALISM IS PASSION

रवि उप्पल और सौरभ चंद्राकर ने महादेव ऐप घोटाले में आरोपों का किया ज़ोरदार खण्डन।

रवि उप्पल और सौरभ चंद्राकर ने महादेव ऐप घोटाले में आरोपों का किया ज़ोरदार खण्डन।

रवि उप्पल और सौरभ चंद्राकर ने मीडिया आउटलेट्स और कानून प्रवर्तन एजेंसियों prevailing narrative धारणा से प्रभावित ना होने का आग्रह किया है और न्याय सुनिश्चित करने के लिए पूर्ण सहयोग की पेशकश कर रहे हैं।
07 अक्टूबर 2023, दिल्ली, भारत – श्री रवि उप्पल और श्री सौरभ चंद्राकर हाल ही में महादेव बुक सट्टेबाजी एप्लिकेशन को लेकर गंभीर आरोपों में घिरे हैं, उन्होंने कथित सट्टेबाजी रैकेट के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया है। वे ग़लत आरोप लगाए जाने और इस ऑपरेशन के मास्टरमाइंड के रूप में चित्रित किए जाने पर गहरा खेद व्यक्त करते हैं। उनका दावा है कि ये दावे पूरी तरह से निराधार हैं और कानून का पालन करने वाले दो नागरिकों की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास का प्रतिनिधित्व करते हैं। उनका मानना है कि जांच अपर्याप्त है और सच्चाई सामने लाने के बजाय यह बलि का बकरा बनाने पर केंद्रित है। वे इस बात पर ज़ोर देते हैं कि केवल एक आरामदायक जीवनशैली जीने का मतलब यह नहीं है कि वे अवैध गतिविधियों में शामिल हैं।

प्रतिष्ठा क्षति और अनुचित उत्पीड़न के मद्देनजर, श्री उप्पल और श्री चंद्राकर ने इस मामले की परिश्रमपूर्वक जानकारी जुटाई है। उनके निष्कर्ष, विश्वसनीय सूत्रों से सावधानीपूर्वक प्राप्त किए गए, स्पष्ट रूप से महादेव बुक सट्टेबाजी एप्लिकेशन के पीछे के संचालक के रूप में श्री सुभम सोनी की ओर इशारा करते हैं। विश्वसनीय दस्तावेजों और सूत्रों के अनुसार, श्री सोनी सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस में पंजीकृत ‘महादेवबुक मार्केट्स लिमिटेड’ नामक कंपनी के माध्यम से काम करते हैं। वह ‘मा-हादेवबुक मार्केट्स लिमिटेड बोर्ड’ में शेयरधारक और निदेशक का पद संभालते हैं, जो निर्णायक रूप से उन्हें इस ऑपरेशन के प्रमुख वास्तुकार के रूप में स्थापित करता है।
श्री उप्पल और श्री चंद्राकर के पास अपनी बेगुनाही के दावों का समर्थन करने वाले पर्याप्त सबूत हैं, जिन्हें वे आवश्यकतानुसार प्रस्तुत करने के लिए तैयार हैं।उन्होंने सभी मीडिया आउटलेट्स और कानून प्रवर्तन एजेंसियों से इन तथ्यों पर विचार करने, प्रचलित नैरेटिव को सुधारने का आग्रह किया है। और संसाधनों को वास्तविक ग़लतियों की ओर पता करने में लगायें ,
वे यह सुनिश्चित करने के लिए सक्षम अधिकारियों को अपना पूरा सहयोग देने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि न्याय मिले और सच्चाई बेदाग बनी रहे।
वे वास्तविक अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए पूरा सहयोग करने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए मामले की निष्पक्ष और निष्पक्ष जांच का आग्रह करते हैं।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें (ईमेल आईडी आवश्यक)

रवि उप्पल के बारे में
भारत में, श्री उप्पल के व्यावसायिक उद्यमों में छत्तीसगढ़ राज्य और मध्य पूर्व के भीतर रणनीतिक महत्व और जटिलता की बहुमुखी प्रकृति की विभिन्न सिविल निर्माण परियोजनाओं का सफल निष्पादन शामिल है, जो सार्वजनिक और निजी ग्राहकों के विविध वर्ग को पूरा करते हैं। . श्री उप्पल द्वारा सफलतापूर्वक पूरी की गई कुछ उल्लेखनीय परियोजनाओं में बोर-वेल, जल उपचार संयंत्र, स्टॉप-डैम, ओवरहेड वॉटर टैंक, स्विच यार्ड, 40 गांवों में फैली जल आपूर्ति परियोजनाएं और भारी औद्योगिक नींव का विकास शामिल है।
मध्य पूर्व में श्री उप्पल का उद्यमशीलता कार्यकाल ‘एम्पायर वन ग्लोबल रियल एस्टेट’ है, जिसमें वह सह-प्रबंध निदेशक के पद पर हैं और मध्य पूर्व और वैश्विक स्तर पर ग्राहकों के लिए रियल एस्टेट से परे मूल्य पैदा कर रहे हैं।
अधिक जानकारी के लिए www.eog.ae पर जाएं

सौरभ चंद्राकर के बारे में
भारत में सौरभ चंद्राकर के व्यवसाय “जूस फैक्ट्री” की पूरे भिलाई, छत्तीसगढ़ में 25 शाखाएँ हैं। वह एक साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं और विभिन्न भागीदारों और ब्रांडों के साथ मध्य पूर्व में विभिन्न एफएमसीजी, निर्माण, उप-ठेके और विकास से संबंधित व्यवसाय चला रहे हैं। मध्य पूर्व में उनका उद्यमशील कार्यकाल ‘एम्पायर वन ग्लोबल रियल एस्टेट’ है जिसमें उन्हें सह-प्रबंध निदेशक का पद प्राप्त है। श्री उप्पल और श्री चंद्राकर दोनों मध्य पूर्व और वैश्विक स्तर पर अपने ग्राहकों के लिए रियल एस्टेट से परे मूल्य बना रहे हैं।
अधिक जानकारी के लिए www.eog.ae पर जाएं